Nav Bihan
हर खबर पर पैनी नजर

गिरिडीह पहुंची मोदी सरकार की मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, कई कार्यक्रमों में लिया हिस्सा

झारखंड सरकार पर बरसते हुए कहा विपक्षी दलों का काम है विरोध करना, झारखड़ में फंड नही होने दी कभी कमी

0 158

 

गिरिडीह। भारत सरकार की केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री सह यूपी सांसद और भाजपा की फायर ब्रांड नेताओं में एक साध्वी निरंजन ज्योति गुरुवार को गिरिडीह पहुंची और भाजपा द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल हुई। इस दौरान नया परिसदन में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री का भाजपाईयों ने पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व पत्रकारों वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड के चंपाई सोरेन सरकार को बगैर सोचे समझे कोई आरोप केंद्र सरकार पर नही लगाना चाहिए। क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार हर राज्य को उनके डिमांड के अनुसार फंड दे रही है। झारखंड पर मोदी सरकार की खास नजर है। अगर मोदी सरकार भेदभाव करती तो झारखंड में मनरेगा योजना फ्लॉप रहता। गांव-गांव में पीएम आवास योजना का लाभ ग्रामीणों को नही मिल पाता और न ही शौचालय योजना का लाभ ग्रामीणों तक पहुंच पाता।

सीसीए मुद्दे पर कहा कि विरोध करना देश के विपक्षी दलों का कोई नया एजेंडा नही है, बल्कि, हर मुद्दे पर विरोध होता रहा है। कहा की दूसरे देश में रहकर सालो तक प्रताड़ित होते रहे हिंदू, जैन, सिख, और पारसी समुदाय को उनका अधिकार दिलाने का ये एक्ट था, और विपक्षी दलों ने कभी ये एक्ट को सही से पढ़ा तक नहीं। कहा कि विपक्षी मोदी सरकार के देशहीत में लिए जा रहे सभी मुद््दो पर सहयोग करने के बजाय देश के लोगो को सिर्फ भड़काने का काम करती है। कहा कि पिछले दस सालों में गांव-गांव को विकास से जोड़ा गया है, लेकिन विपक्षी दल को ये नज़र नही आता है।

मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, सुभाष चंद्र सिन्हा, संजू देवी समेत कई भाजपाई मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

2 + 8 = ?