Nav Bihan
हर खबर पर पैनी नजर

गिरिडीह पुलिस की सक्रियता के कारण होली के दौरान माहौल को अशांत करने में असफल रहे असामाजिक तत्व

मालडा में होली की शाम दो पक्षो में हुआ विवाद, पुलिस ने संभाला मोर्चा पुराने विवाद के कारण बेंगाबाद में भी दो पक्षों में हुई झड़प

0 244

गिरिडीह। मंगलवार को होली को लेकर गिरिडीह के कई हिस्सों में शराब के नशे में मारपीट की मामूली घटना हुई। कुछ स्थानों पर असामाजिक तत्वों के द्वारा माहौल को खराब करने की कोशिश भी की गई, लेकिन एसपी दीपक कुमार शर्मा और डीएसपी के साथ सभी थाना प्रभारी के अलर्ट मोड पर रहने के कारण असामाजिक तत्वों को बहुत अधिक हुडदंग करने का मौका नहीं मिला। हालांकि शराब के नशे में कुछ असामाजिक तत्वों ने जिले के गांवा थाना इलाके के मालदा बाजार में दो समुदायों के बीच माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया पर उन्हें सफलता नहीं मिली, एसडीपीओ नीरज सिंह और गांवा थाना प्रभारी की सक्रियता के कारण हालात तुरंत सामान्य हो गया।

बताया जाता है कि मंगलवार को किसी मामले को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद हो गया, जिसकी जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नीरज सिंह और थाना प्रभारी महेश चंद्र खुद पुलिस बल के साथ मालडा पहुंचे और दोनो समुदाय के लोगो को समझा बुझाकर शांत किया और हालात को काबू में करने में सफल रहे। इस दौरान पूरे बाजार में एक साथ चार थानों की पुलिस मुस्तैद रही।

एसडीपीओ नीरज सिंह ने कहा कि दो पक्षों में एक अफवाह के कारण मामूली विवाद हुआ था। लेकिन अब माहौल पूरी तरह सामान्य है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, जरूरत पड़ने पर अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इधर जिले के बेंगाबाद के एक गांव में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई। जिसमे कुछ लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 + 8 = ?