Nav Bihan
हर खबर पर पैनी नजर

दिल्ली से गिरिडीह पहुंचे कोडरमा लोकसभा प्रभारी विकास प्रीतम

कहा 2024 का चुनाव परिवारवाद बनाम राष्ट्रवाद

42

गिरिडीह। कोडरमा लोस प्रभारी सह दिल्ली के भाजपा नेता विकास प्रीतम शनिवार को गिरिडीह पहुंचे और केन्द्रीय मंत्री सह कोडरमा लोकसभा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के साथ कई इलाकों का क्षेत्र भ्रमण किया। शाम को भाजपा के प्रधान चुनाव कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि गांडेय उपचुनाव समेत हर लोस सीट परिवारवाद बनाम राष्ट्रवाद की लड़ाई है। एक तरफ सत्ता बचाने के जद्दोजहद में हेमंत सोरेन अब नई रणनीति बनाते हुए उपचुनाव में पत्नी को खड़ा कर उन्हें पहले विधायक फिर मुख्यमंत्री बनाने में लगे है। कहा कि हेमंत सोरेन को झारखंड की सत्ता बिना मेहनत के अपने पिता से विरासत में हासिल हुई। लेकिन जब सत्ता संभाला, तो जमीन घोटाले में जेल चले गए। वहीं दुसरी तरफ शराब घोटाले में जेल गए अरविंद केजरीवाल है जिन्हें कोर्ट से जमानत तक नहीं मिल रही है, और वे अभी भी मुख्यमंत्री बने रहना चाहते है।

कोडरमा प्रभारी प्रीतम सिंह ने कहा कि यही हाल बिहार में लालू परिवार का है। जो पिछले कई सालों से घोटाले के अलग-अलग मामलों में जेल की सजा काट कर जमानत पर बाहर निकले और अब रेलवे में जमीन के बदले नौकरी मामले में फंसे हुए है। कहा कि अशोक गहलौत की सरकार में राजस्थान में 16 बार पेपरलीक का मामला हुआ। जबकि हेमंत सरकार में ही पेपरलीक हो चुका है और यह सब सिर्फ परिवारवाद के कारण होता रहा है, लेकिन परिवारवाद में डूबे दल आंख मूंदकर सब देखते रहे।

इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हर हाल में कोडरमा और गांडेय उपचुनाव में कमल खिलने वाला है। क्योंकि कोडरमा और गांडेय दोनों ही स्थानों पर भाजपा प्रत्याशियों को जनसमर्थन मिल रहा है। चुनाव में राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद का मुद्दा जनता के बीच छाया हुआ है। दो चरण के मतदान के बाद इंडी गठबंधन के दावे को नकारते हुए कोडरमा प्रभारी ने कहा कि कम मतदान होने के कई संकेत है और इस संकेत का जवाब चार जून को मिलेगा। प्रेसवार्ता में भाजपा अध्यक्ष महादेव दुबे, मुकेश जालान, प्रकाश सेठ और संजीव कुमार गुड्डु समेत कई नेता मौजूद थे।

Comments are closed.